ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrology PalmistryA man who earns a lot of wealth from abroad

विदेश यात्रा से खूब धन-दौलत कमाता है ऐसा आदमी

कनिष्ठिका उंगली के मूल क्षेत्र से उत्पन्न होकर जीवन रेखा तक पहुंचने वाली प्रभाव रेखाएं भी जातक के जीवन में यथोचित समय आने पर विदेश जाने का अवसर प्रदान करती हैं। चंद्र क्षेत्र अथवा चंद्र पर्वत से...

विदेश यात्रा से खूब धन-दौलत कमाता है ऐसा आदमी
लाइव हिन्‍दुस्‍तान टीम,मेरठTue, 26 Sep 2017 12:23 PM
ऐप पर पढ़ें

कनिष्ठिका उंगली के मूल क्षेत्र से उत्पन्न होकर जीवन रेखा तक पहुंचने वाली प्रभाव रेखाएं भी जातक के जीवन में यथोचित समय आने पर विदेश जाने का अवसर प्रदान करती हैं। चंद्र क्षेत्र अथवा चंद्र पर्वत से निकलकर कोई निर्दोष तथा स्पष्ट रेखा यदि बुध क्षेत्र अथवा पर्वत की ओर पहुंचती हो तो जातक निश्चयपूर्वक अपने जीवनकाल में विदेश यात्रा अथवा यात्राएं करता है।  यदि शुक्र पर्वत के मूल में कोई रेखा जीवन रेखा की ओर से आकर मिलती हो और दूसरी शाखा रेखा चंद्र पर्वत की ओर जाती हो तो जातक अनेक वर्षों तक दूरस्थ देशों में प्रवासी जीवन व्यतीत करता है। यदि चंद्र पर्वत से ऊपर उठकर कोई रेखा सूर्य पर्वत तक पहुंच जाए तो जातक को विदेश यात्रा के दौरान धन-संपत्ति और मान-सम्मान की प्राप्ति भी होती है।

(इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। ये जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं  पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया  गया है।)

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें