ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrology Palmistryif this line is their on your plam you will get money

सूर्य रेखा बताती है पैसा व सम्मान मिलेगा या नहीं

हाथों की लकीरें देखकर कई बातों का पता लगाया जाता है। रेखा आपकी आर्थिक स्थिति के बारे में काफी कुछ बताती है। कहा जाता है कि हथेली में रेखा की स्थिति से आपको कई तरह की जानकारी मिल सकती है। वैसे ही

लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 07:17 PM

हाथों की लकीरें देखकर कई बातों का पता लगाया जाता है। रेखा आपकी आर्थिक स्थिति के बारे में काफी कुछ बताती है। कहा जाता है कि हथेली में रेखा की स्थिति से आपको कई तरह की जानकारी मिल सकती है। वैसे ही रिंग फिंगर के नीचे सूर्य पर्वत होता है। इससे निकलने वाली रेखा को सूर्य रेखा कहा जाता है। इसे देखकर ये पता लगाया जा सकता है कि व्यक्ति को पैसा व सम्मान मिलेगा या नहीं। तो आइए जानते है इससे जुड़ी कुछ बातें:

सूर्य रेखा बताती है पैसा व सम्मान मिलेगा या नहीं1 / 2

सूर्य रेखा बताती है पैसा व सम्मान मिलेगा या नहीं

1. सूर्य रेखा सूर्य पर्वत से हथेली के निचले हिस्से मणिबंध या जीवन रेखा की ओर जाती है। सूर्य रेखा यदि दूसरी रेखाओं से कटी हुई हो या टूटी हुई हो तो इसका शुभ प्रभाव खत्म हो सकता है।

2. हथेली में भाग्य रेखा से निकलकर सूर्य रेखा अनामिका उंगली की ओर जाती है तो यह भी शुभ स्थिति होती है। इसके प्रभाव से व्यक्ति बहुत नाम और पैसा कमा सकता है।

3. यदि किसी व्यक्ति के हाथ में मणिबंध से अनामिका उंगली तक सूर्य रेखा है तो यह बहुत शुभ मानी जाती है। ऐसे लोग जीवन में बहुत कामयाब होते हैं और काफी धन लाभ प्राप्त करते हैं।

पढ़े हस्तरेखा से जुड़ी खबरें यहां

सूर्य रेखा बताती है पैसा व सम्मान मिलेगा या नहीं2 / 2

सूर्य रेखा बताती है पैसा व सम्मान मिलेगा या नहीं