ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrology Highlightsloosing these jewels bring bad luck

इन आभूषण का खोना होता है अशुभ संकेत

'सोना' धन की देवी मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने का तरीका है। शादी वगैरह में भी सोना गिफ्ट किया जाता है। वैसे ही इसके अलावा सोना कहीं मिल जाना या खो जाना भी अपशकुन माना जाता है। ज्योतिषशास्

लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Apr 2017 04:18 PM

'सोना' धन की देवी मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने का तरीका है। शादी वगैरह में भी सोना गिफ्ट किया जाता है। वैसे ही इसके अलावा सोना कहीं मिल जाना या खो जाना भी अपशकुन माना जाता है। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार यदि सोना खो जाए, तो मां लक्ष्मी के साथ गुरु ग्रह के प्रभाव को भी अशुभ बनाता है। तो चलिए आपको बताते हैं कि किस आभूषण के खोने से कैसा प्रभाव आता है।

अगली स्लाइड में पढ़े क्या है वे आभूषण

इन आभूषण का खोना होता है अशुभ संकेत1 / 2

इन आभूषण का खोना होता है अशुभ संकेत

1. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कान की बाली खो जाए तो या एक विवाहित स्त्री के लिए अशुभ संकेत माना जाता है। कहा जाता है कि उसे जल्द ही कोई बुरी खबर सुनने को मिलने वाली है।

2. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यदि मांग का टीका खो जाए यह मानसिक तनाव को बढ़ाता है।

3. गले का हार या सोने का कोई चेन अगर खो जाए तो यह अपशकुन माना जाता है। इसका खोना मान-सम्मान को जल्द ही पहुंचने वाली ठेस का संकेत है।

4. सोने का कंगन या चूड़ियां खो जाए तो इसका अर्थ होता है कि जल्द ही सम्मान को चोट पहुंचाने वाली है।

पढ़े और भी खबरें

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य व सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

इन आभूषण का खोना होता है अशुभ संकेत2 / 2

इन आभूषण का खोना होता है अशुभ संकेत