ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrology Highlightsdecorate home with flower feng shui tips

फेंगशुई TIPS: घर को सजाएं इन फूलों से, भरा रहेगा घर पैसों से

फूलों से सजा घर सभी को प्यारा लगता है। फेंगशुई में भी फूलों को घर में रखना बहुत अच्छा माना जाता है। कहा जाता है कि घर में ताजा फूल ही रखने चाहिए। लेकिन फेंगशुई की मानें तो घर में सिल्क के फूल भी

लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 20 Apr 2017 10:18 PM

फूलों से सजा घर सभी को प्यारा लगता है। फेंगशुई में भी फूलों को घर में रखना बहुत अच्छा माना जाता है। कहा जाता है कि घर में ताजा फूल ही रखने चाहिए। लेकिन फेंगशुई की मानें तो घर में सिल्क के फूल भी घर में सजा सकते हैं लेकिन ये पूल बहुत अच्छी क्वालिटी के होने चाहिए। फेंगशुई के अनुसार घर में हमेशा ब्राइट कलर के खुशबूदार फूल लगाने चाहिए। आज हम बता रहे हैं कि फेंगशुई के अनुसार घर को कौन-कौन से फूलों से सजाना अच्छा रहता है। 

ज्योतिष से जुड़ी खबरें पढ़ें यहां

फेंगशुई TIPS: घर को सजाएं इन फूलों से,  भरा रहेगा घर पैसों से1 / 2

फेंगशुई TIPS: घर को सजाएं इन फूलों से, भरा रहेगा घर पैसों से

फेंगशुई के अनुसार पियोनिया का फूल आजादी की सेंस, कोमलता का अनुभव कराता है। यही नहीं कहा जाता है कि इस फूल को एक घर में लाने से अच्छे जीवनसाथी की तलाश पूरी हो जाती है। ऐसा कहा जाता है कि पियोनिया के फूल घर में लगाने से शादी जल्दी हो जाती है। 

फेंगशुई के अनुसार आपसी संबंधों को बढ़ाने के लिए घर में पीले रंग के फूल लगाने चाहिए।

फेंगशुई से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

फेंगशुई TIPS: घर को सजाएं इन फूलों से,  भरा रहेगा घर पैसों से2 / 2

फेंगशुई TIPS: घर को सजाएं इन फूलों से, भरा रहेगा घर पैसों से