रविवार, 21 दिसम्बर, 2014 | 06:38 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
35वें राष्ट्रीय खेल में भाग नहीं ले पाएगा बिहार
भारतीय ओलंपिक संघ ने केरल में 14 फरवरी के आयोजित 35वें नेशनल गेम्स में बिहार के भाग लेने पर रोक लगा दी है।  12:41 AM
आखिरी मिनटों में मोहम्मद रफीक के गोल की मदद से एटलेटिको डि कोलकाता ने केरला ब्लास्टर्स को 1-0 से हराकर पहला इंडियन सुपर लीग फुटबाल खिताब जीत लिया। 12:46 AM
साइना, श्रीकांत विश्व सुपर सीरिज फाइनल्स सेमीफाइनल में हारे
भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल और किदाम्बी श्रीकांत बीडब्ल्यूएफ विश्व सुपर सीरिज फाइनल्स टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में हार गए और इसके साथ की टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती भी समाप्त हो गई।  10:04 PM
टेनिस
एटीपी ने 2015 के लिए पुरस्कार राशि 10 करोड़ डॉलर बढ़ाईएटीपी ने 2015 के लिए पुरस्कार राशि 10 करोड़ डॉलर बढ़ाई
पेशेवर टेनिस संघ (एटीपी) ने वर्ष 2015 के लिए अपने सभी आयोजनों हेतु कुल पुरस्कार राशि में 10 करोड़ डॉलर का इजाफा किया है।
 
अंकिता एकल के सेमीफाइनल और युगल के फाइनल मेंअंकिता एकल के सेमीफाइनल और युगल के फाइनल में
दूसरी वरीयता प्राप्त भारत की अंकिता रैना ने 15 हजार डॉलर के आईटीएफ फ्यूचर महिला टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है।
 
बीडब्ल्यूएफ दुबई वर्ल्ड सुपरसीरीज दुबई के हमदान स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में आयोजित बीडब्ल्यूएफ डेस्टिनेशन दुबई वर्ल्ड सुपरसीरीज फाइनल्स के विमेन्स सिंगल्स मैच में कोरिया की बे यिओन जू के खिलाफ शॉट खेलतीं भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल। दुबई के हमदान स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में आयोजित बीडब्ल्यूएफ डेस्टिनेशन दुबई वर्ल्ड सुपरसीरीज फाइनल्स के विमेन्स सिंगल्स मैच में कोरिया की बे यिओन जू के खिलाफ शॉट खेलतीं भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल। अन्य फोटो
फ़ुटबाल
गांगुली की टीम ने फुटबॉल लीग जीतीगांगुली की टीम ने फुटबॉल लीग जीती
आखिरी मिनटों में मोहम्मद रफीक के गोल की मदद से एटलेटिको डि कोलकाता ने केरला ब्लास्टर्स को 1-0 से हराकर पहला इंडियन सुपर लीग फुटबाल खिताब जीत लिया।
 
मेस्सी ने एक और हैट्रिक लगाई मेस्सी ने एक और हैट्रिक लगाई
लियोनेल मेस्सी की चार मैचों में तीसरी हैट्रिक के दम पर बार्सीलोना ने ला लिगा में शीर्ष पर चल रहे रीयाल मैड्रिड पर दबाव बनाते हुए स्थानीय प्रतिद्वंद्वी एस्पानियोल पर 5-1 से जीत दर्ज की। सर्जियो गार्सिया के शुरुआती गोल के बाद पिछड़ी बार्सीलोना की टीम ने बाद में लगातार गोल दागे।
 
हॉकी
अभद्र व्यवहार के कारण दो पाक हॉकी खिलाड़ी निलंबित अभद्र व्यवहार के कारण दो पाक हॉकी खिलाड़ी निलंबित
अंतरराष्ट्रीय हॉकी महासंघ ने भारत पर शनिवार को सेमीफाइनल में मिली जीत के बाद दर्शकों की ओर अश्लील इशारे करने वाले दो पाकिस्तानी खिलाड़ियों अमजद अली और मोहम्मद तौसिक को चैम्पियंस ट्राफी फाइनल खेलने से निलंबित कर दिया।
 
हॉकी इंडिया का पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय सीरीज से इंकारहॉकी इंडिया का पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय सीरीज से इंकार
हॉकी इंडिया ने चैंपियंस ट्रॉफी हॉकी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत को हराने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों द्वारा प्रशंसकों की तरफ अशिष्ट इशारे और भद्दा व्यवहार करने के लिए अगले वर्ष मार्च में चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज में न खेलने का निर्णय लिया है।
 
ImageLoading
भारत को हराकर फाइनल में पाकिस्तान
ImageLoading
सेमीफाइनल में पाक से भिड़ेगा भारत
ImageLoading
हॉकी के सेमीफाइनल में पाकिस्तान
ImageLoading
मेस्सी की हैट्रिक
सर्वाधिक पढ़ी
गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई तस्वीरे
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूप
सूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 07:08 AM
 : 05:28 PM
 : 94 %
अधिकतम
तापमान
21°
.
|
न्यूनतम
तापमान