शुक्रवार, 25 अप्रैल, 2014 | 13:33 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
अपहरण की आशंका के बीच विमान बाली हवाईअड्डे पर उतरा: इंडोनेशिया वायुसेना
ओलंपिक सुपर स्टार तैराक माइकल फेल्प्स को 20 महीने में अपने पहले फाइनल में दूसरे स्थान से संतोष करना पड़ा।  01:21 PM
फीफा महासचिव जेरोम वाल्के ने कहा कि रियो में हुई खतरनाक हिंसा से ब्राजील की फुटबाल विश्व कप की मेजबानी पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।  01:16 PM
युवा सनसनी पीवी सिंधु और उभरते शटलर आरएमवी गुरुसाईदत्त ने एकल के मुकाबले में तीन गेम में चुनौतीपूर्ण जीत दर्ज करते हुए 2,00,000 डालर ईनामी राशि की एशियाई बैडमिंटन चैम्पियनशिप के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया। 06:49 PM
फुटबाल
रियो में हुई हिंसा से विश्वकप को खतरा नहीं: फीफा
रियो में हुई हिंसा से विश्वकप को खतरा नहीं: फीफा
फीफा महासचिव जेरोम वाल्के ने कहा कि रियो में हुई खतरनाक हिंसा से ब्राजील की फुटबाल विश्व कप की मेजबानी पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।
 
ब्राजील में विश्वकप सफलता की इबारत लिखेगाः ब्लाटर ब्राजील में विश्वकप सफलता की इबारत लिखेगाः ब्लाटर
ब्राजील में विरोध प्रदर्शनों की संभावनाओं को सुरक्षा संबंधी चिंताओं के बीच अंतरराष्ट्रीय फुटबाल महासंघ (फीका) के अध्यक्ष सैप ब्लाटर ने गुरुवार को यहां फुटबाल विश्वकप 2014 की सफलता को लेकर भरोसा जताया।
 
शारापोवा Vs पाव्लुचेंकोवा जर्मनी के स्टटगार्ट में आयोजित डब्ल्यूटीए पोर्श टेनिस ग्रांड प्रीक्स के एक मैच में अनास्तासिया पाव्लुचेंकोवा के खिलाफ शॉट खेलतीं रूस की मारिया शारापोवा। जर्मनी के स्टटगार्ट में आयोजित डब्ल्यूटीए पोर्श टेनिस ग्रांड प्रीक्स के एक मैच में अनास्तासिया पाव्लुचेंकोवा के खिलाफ शॉट खेलतीं रूस की मारिया शारापोवा। अन्य फोटो
टेनिस
सोमदेव बार्सिलोना ओपन के युगल के पहले दौर में जीते सोमदेव बार्सिलोना ओपन के युगल के पहले दौर में जीते
सोमदेव देववर्मन ने क्रोएशिया के अपने जोड़ीदार एंटे पाविच के साथ मिलकर एटीपी 500 बार्सिलोना ओपन टेनिस टूर्नामेंट के युगल के पहले दौर में जीत दर्ज करके आखिर में लंबे इंतजार के बाद जीत का स्वाद चखा।
 
शारापोवा और यांकोविक अगले दौर मेंशारापोवा और यांकोविक अगले दौर में
मारिया शारापोवा ने कड़े संघर्ष के बाद स्टटगार्ट ग्रां प्री टेनिस टूर्नामेंट महिला एकल के पहले राउंड का मुकाबला जीत लिया जबकि पांचवीं सीड सर्बिया की येलेना यांकोविक ने भी अगले दौर में जगह बना ली है।
 
हॉकी
हरेंद्र सिंह जूनियर टीम के कोच बनेहरेंद्र सिंह जूनियर टीम के कोच बने
हॉकी इंडिया ने सोमवार को पूर्व सीनियर कोच हरेंद्र सिंह को भारतीय जूनियर पुरुष टीम का कोच बनाया जो 2016 विश्व कप तक पद पर रहेंगे। हरेंद्र 25 अप्रैल से अभ्यास शिविर से जुड़ेंगे।
 
हॉलैंड से फिर हारा भारतहॉलैंड से फिर हारा भारत
भारतीय हॉकी टीम का यूरोप दौरे में निराशाजनक प्रदर्शन का सिलसिला जारी रहा और उसे अपने आखिरी तैयारी मैच में हॉलैंड से 1-2 से हार का सामना करना पड़ा।
 

फोटो गैलरी

सर्वाधिक पढ़ी
गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई ख़बरें
सर्वाधिक पसंद
की गई तस्वीरे
Image Loadingलोकसभा चुनाव 2014: ओडिशा में कई जगहों पर पुनर्मतदान
ओडिशा में उन नौ मतदान केंद्रों पर शुक्रवार को पुनर्मतदान हो रहा है, जहां धांधली और अन्य अनियमितताओं के आरोपों के कारण 17 अप्रैल को मतदान प्रक्रिया बाधित हुई थी।
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
आंशिक बादलसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 06:47 AM
 : 06:20 PM
 : 68 %
अधिकतम
तापमान
20°
.
|
न्यूनतम
तापमान
13°